राज कुंद्रा जब से पोर्नोग्राफी के एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया है, तब से वह कम ही कैमरा को फेस करते है। व्यवसायी को अक्सर पूरी तरह से ढके हुए चेहरे के साथ देखा जाता है और इससे उनकी और भी आलोचना होती है।

हाल ही में राज कुंद्रा को उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, बच्चों वियान और समीशा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जहां राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ अपना पूरा चेहरा ढककर एयरपोर्ट पहुंचे, वहीं शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ शटरबग्स के लिए पोज दिए।


राज कुंद्रा के इस लुक को देखकर इस वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार कमेंट आए हैं. एक यूजर ने ल‍िखा, ‘इतना क्‍या कवर करना जब सब को पता है कि क्‍या क‍िया है आपने…’ कई लोगों ने राज कुंद्रा के इस लुक को केने वेस्‍ट से कम्‍पेयर किया है। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘गलत काम किया है, इसल‍िए मुंह छ‍िपाए घूम रहा है, सस्‍ता स्‍पाइडर मैन.’

ऐसा दूसरी तीसरी बार हुआ है जब राज कुंद्रा अपना चेहरा कवर कर के बाहर निकले हैं। हालांकि, राज केंद्र के मास्क गेम को ऑनलाइन काफी ट्रोल किया जा रहा है। ये देखना बाकी है कि आखिर वह कब तक इसी तरह अपना चेहरा कवर कर के घूमते हैं।

Related News