इंटरनेट डेस्क। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में वोग मैग्जीन के लिए अपना पहला फोटोशूट करवाया है जिसे लेकर वो हर तरफ से तारीफें बटौर रही है। फिल्मों में अभी तक शुरूआत न करने के बाद भी बॉलीवुड की यह स्टारकिड हमेशा ही सुर्खियों में रही है और लाइमलाइट लुटते हुए नजर आई है।

अपने पहले वोग मैग्जीन फोटोशूट के साथ सुर्खियों बटौरने वाली सुहाना खान जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। इस फोटोशूट के साथ ही सुहाना ने अपने कैरियर की शुरूआत कर दी है और फैशन की दुनिया में तो कदम रख दिया है। अब खबरे आ रही है कि वो जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं।

18 वर्षीय स्टार किड सुहाना खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए उत्सुक है और यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो सुहाना को बॉलीवुड के जाने माने निर्देशित लॉन्च करेंगे।

फिल्म निर्माता करण जौहर जिनका बॉलीवुड के खानों के साथ घनिष्ठ संबंध रहा है ने कई अवसरों पर सुहाना को अपनी फिल्म के साथ लॉन्च करने की अपनी इच्छा व्यक्त की है। हालांकि रिपोर्टें हैं कि शाहरुख और गौरी दोनों उद्योग के कुछ अन्य फिल्म निर्माताओं पर भी विचार कर रहे हैं।

जाहिर है संजय लीला भंसाली जिन्होंने 2002 के ब्लॉकबस्टर 'देवदास' में किंग खान के साथ काम किया है ने भी सुहाना को बॉलीवुड में उन्हें लॉन्च करने में भी रुचि दिखाई है। निर्देशक सुजॉय घोष ने अपनी फिल्म में सुपरस्टार की बेटी को लेने की अपनी इच्छा व्यक्त की है। खबरों की माने तो "मुंबई में लगभग हर प्रमुख फिल्म निर्माता ने उसे लॉन्च करने में रूचि दिखाई है।"

Related News