अश्लीलता मामला: राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

अश्लील वीडियो बनाते पकड़े गए शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

क्राइम ब्रांच की जांच के बाद सोमवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। राज की गिरफ्तारी से पहले मड आइलैंड स्थित एक बंगले पर छापेमारी की गई थी, जहां से क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो शूट करते हुए कुछ लोगों का हाथ पकड़ लिया था.

शुक्रवार 23 जुलाई को राज की पुलिस रिमांड खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए सात दिन की और हिरासत मांगी है। जिस पर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी। कुंद्रा के साथ, रयान थारप की पुलिस हिरासत भी बढ़ा दी गई है।

सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किया गया पैसा

मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने अश्लील कमाई से जुटाए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था. इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच लेनदेन की जांच की जरूरत है। क्राइम ब्रांच की टीम फिर कुंद्रा को भायाकला जेल ले जाएगी। हिरासत में मिलने के बाद मुंबई पुलिस अक्सर आरोपी को यहीं रखती है और उससे पूछताछ करती है.

जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज

क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. वह पुलिस के सवालों का सही जवाब नहीं दे रहे हैं। अदालत में पेश होने के बाद, राज कुंद्रा ने स्पष्ट किया कि उन्होंने हॉटशॉट ऐप को कई दिन पहले प्रदीप बख्शी को बेचा था। जानकारी के लिए बता दें की प्रदीप राज का रिश्तेदार है।

WhatsApp चैट में हुआ खुलासा

राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आईं, जिसमें खुलासा हुआ कि राज ने पोर्न मूवी बनाने के धंधे से अच्छी कमाई की है। पुलिस के मुताबिक राज इन फिल्मों से रोजाना 8 लाख रुपये तक कमा लेते थे।

Related News