खतरों के खिलाड़ी 11 को इसका विजेता मिल गया, जहां अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह ट्रॉफी उठाने के लिए होड़ में हैं, वहीं राहुल वैद्य एक टास्क को रद्द करने के बाद बेघर हो गए।

गायक, जो बिग बॉस 14 में फर्स्ट रनर-अप था, ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और अपनी केकेके 11 यात्रा के बारे में बात की।

राहुल वैद्य ने ट्वीट किया, "मेरी खतरों के खिलाड़ी की यात्रा कल समाप्त हो गई! बहुत खुशी है कि मैंने दिखाया! मैंने कई बार खुद को आश्चर्यचकित किया, मैंने सभी डी स्टंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, अन्य प्रतियोगियों का समर्थन और प्रोत्साहित किया, कभी भी किसी भी स्टंट के बारे में ज्ञान नहीं दिया, जबकि अन्य इसे आजमा रहे थे मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं ️ ।

जहां प्रशंसकों को यह जानने का बेसब्री से इंतजार है कि खतरों के खिलाड़ी 11 किसने जीता है, वहीं प्रतियोगी अर्जुन बिजलनी की पत्नी ने हाल ही में शो में अभिनेता की यात्रा के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की और कहा कि उन्हें उस पर गर्व है। नेहा स्वामी ने यह भी कहा कि अर्जुन 'दुनिया की सारी खुशियों' के हकदार हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रीमियर 17 जुलाई को 13 प्रतियोगियों के साथ हुआ, जिसमें श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महेक चहल शामिल हैं। और सना मकबुल।

जहां टीम ने केप टाउन में कार्यों के लिए शूटिंग की, वहीं फिनाले और विजेता की घोषणा की शूटिंग फिल्मसिटी, मुंबई में हुई।

Related News