बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को कोण नहीं जनता अपनी हॉट अदाओं हर किसी को इम्प्रेस करने वाली राधिका की हाल में एक न्यूड वीडियो लीक होने पर राधिका आप्टे का छलका दर्द, कहा- ‘ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक पहचान गए थे’ इन सबके बीच राधिका विवादों से भी घिरीं जब उनका न्यूड वीडियो लीक हो गया था। राधिका आप्टे को उस वक्त काफी ट्रोल किया गया था।

राधिका ने बताया कि उनका जो वीडियो लीक हुआ था उनके ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक उन्हें उसमें पहचान गए थे। ग्रैजिया (Grazia) मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि ‘जब “क्लीन शेव” की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला।

मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।‘

राधिका आगे कहती हैं कि ‘इसे अनदेखा करें। और कुछ भी आपके समय की बर्बादी है। इसलिए जब मैंने “पार्च्ड” के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

फिल्म “पार्च्ड” में न्यूड सीन देने के सवाल पर राधिका कहती हैं कि ‘यह आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था। अब मैं इसे कहीं भी कर सकती हूं।‘


Related News