आर्यन खान ड्रग मामले में आज कोर्ट से जो फैसला आने वाला है और उस पर सबका ध्यान है। स्टार किड 2 अक्टूबर से एनसीबी की हिरासत में है, 7 अक्टूबर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और आखिरकार 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया। आज कोर्ट आखिरकार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे की जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगी। क्या वह आज घर जाएगा या उसके आगे दिन-रात जेल होंगे, कुछ समय में पता चल जाएगा। लेकिन इस बीच, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख और गौरी जेल से छूटने के बाद अपने बेटे के लिए एक योजना बना रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और गौरी ने बेटे आर्यन खान के जेल से घर वापस आने के बाद दो से तीन महीने के लिए उन्हें ग्राउंड करने की योजना बनाई है। रिपोर्ट में एक पारिवारिक मित्र का हवाला दिया गया है जिसने खुलासा किया है कि शाहरुख और गौरी को नहीं पता कि क्या उनका बेटा दोषी है, वे चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द घर आ जाए और उसे कुछ महीनों के लिए नजरबंद कर देना चाहते हैं। उनके बेटे को किसी भी पार्टी में शामिल होने, किसी से मिलने, देर रात या दोस्तों के साथ समय बिताने से रोक दिया जाएगा। शाहरुख और गौरी ने भी आर्यन की कंपनी पर सख्त नजर रखने का फैसला किया है और यह सुनिश्चित किया है कि वह सभी सेभी दूर रहे, जो आर्यन के लिए थोड़ी सी भी परेशानी का कारण बन सकता है।

इस घटना के बाद आर्यन के माता-पिता का उसके बारे में बहुत सुरक्षात्मक होना स्वाभाविक है, क्योकिं इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला दिया है। उनकी रातों की नींद हराम हो गई है और अपने बेटे के घर आने के लिए दिन-रात दुआ कर रहे हैं। इस मामले में सबसे अच्छे वकील और कानूनी सलाहकार को भी उन्होंने हायर किया है क्योंकि आर्यन खान आर्थर रोड जेल के अंदर अपना समय बिताते हैं। देखना होगा कि इस मामले में अब क्या मोड़ आता है।

Related News