कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 की शुरुआत हो चुकी है, और हर बार की तरह इस बार भी इस शो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा ही आयोजित किया जा रहा है और वही इस प्रोग्राम के एंकर हैं। अब हाल ही में पता चला है कि इस सीजन में एक महिला 7 करोड़ के सवाल तक पहुंची है।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के आगरा शहर की रहने वाली हिमानी बुंदेला 'केबीसी-13' में ₹1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतिभागी बन गई हैं। आपको बता दें कि हिमानी ने एक करोड रुपए का सवाल का जवाब बिल्कुल सही दिया था जिसके बाद उनके सामने सीधे 7 करोड़ रुपए का सवाल पूछा गया जिसका वह उत्तर नहीं जानती थी और इसके बाद वह ₹1 लेकर शो से बाहर हो गए।

ऐसे में आपके मन में यह सवाल जरूर होगा कि आखिर वह 7 करोड रुपए का सवाल किया था जिससे अगर हिमानी ने जवाब दे दिया होता तो उन्हें 7 करोड रुपए की धनराशि प्राप्त हो गई होती ।

हिमानी से ₹7 करोड़ के लिए पूछा गया की, 'डॉक्टर अंबेडकर द्वारा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में प्रस्तुत की गई थीसिस का शीर्षक क्या था जिसके लिए उन्हें 1923 में डॉक्टरेट की उपाधि दी गई थी' जिसका सही जवाब 'द प्रॉब्लम ऑफ द रुपी' था।

उन्हें एक करोड़ की धनराशि मिली है और उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहता जिसके बाद अब है इस सीजन की एक करोड रुपए लेकर जाने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन चुकी है।

Related News