‘बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास जल्द ही फिल्म-राधे-श्याम ’में दिखाई देंगे। इसमें उनकी विपरीत अभिनेत्री पूजा हेगड़े हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी एंट्री से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, इसके एक सीन की शूटिंग में 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में दिखाए गए कुछ मिनट के दृश्यों को शूट करने के लिए एक विशेष सेट तैयार किया जाना था।

रोम का पूरा शहर भारत में बसा था। टीम को इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। सेट बनाने में 1.5 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए गए ताकि स्थान कहीं से भी नकली न लगे। राधे-श्याम फिल्म का टीजर वेलेंटाइन डे के मौके पर यानी 14 फरवरी को लॉन्च किया गया था। एक ट्रेन का एक दृश्य है, जिसमें पूजा हेगड़े के साथ प्रभास से भरे स्टेशन पर छेड़खानी करती हुई दिखाई देती है। दर्शक टीज़र को काफी पसंद कर रहे हैं, इसे अब तक 81 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म इस साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।राधे-श्याम एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है।

जस्टिन प्रभाकरन ने फिल्म के लिए संगीत दिया है। प्रभास और पूजा फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जबकि सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर और अन्य अभिनेताओं को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए पूजा और प्रभास ने पहली बार साथ काम किया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल जनवरी से शुरू हुई थी। टीम ने कोविद के बीच पूरी सुरक्षा के साथ फिल्म की शूटिंग भी पूरी की। फिल्म में प्रभास एक हस्तरेखा विशेषज्ञ हैं और पूजा एक संगीत शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

Related News