पॉप सिंगर रिहाना के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है. 13 मई को रिहाना और बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बता दे की,13 मई को रिहाना ने लॉस एंजेलिस में एक प्यारे बेटे को जन्म दिया। बेटे के मां-बाप बन चुकीं रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड की खुशी 8वें दिन है. रिहान उन हसीनाओं में से एक थीं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान भी ग्लैमरस अंदाज में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक कैरी किया, चाहे वह सार्वजनिक स्थान पर बिकिनी पहनी हो या किसी कार्यक्रम में पारदर्शी पोशाक में प्रवेश करना, गर्भवती रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा। एक तरफ खींच लिया। इस ड्रेस को देखकर कई बार सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह जाते हैं और कई तो उनके दीवाने भी हो जाते हैं.

बता दे की, रिहाना ने फरवरी में प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंस किया था। रिहाना बॉयफ्रेंड ए $ एपी रॉकी के बच्चे रिहाना की मां बनने जा रही है और 2 साल पहले रॉकी के रोमांस की अफवाह उड़ी थी। रिहाना और रॉकी की प्रेम कहानी हसीन जमील के साथ गायक के ब्रेकअप के तुरंत बाद चर्चा में थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिंगर के मैटरनिटी फोटोशूट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, मां बनने पर बधाई.

Related News