बॉलीवुड की मस्त अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने अपने एक और बोल्ड फैशन तस्वीर के साथ प्रशंसकों को प्रभावित किया है। दिवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए ले लिया और वे अभी भी संभालने के लिए बहुत गर्म हैं।

मलाइका, जो अरहान खान की मां हैं, एक फिटनेस फ्रीक हैं और योग की कसम खाती हैं। वह अपने जिम और वर्कआउट रूटीन के लिए नियमित हैं और उनकी तस्वीरें इसका प्रमाण हैं। वह अपने नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरें साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले गईं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए, मलाइका ने लिखा, '' उर तेजस्वी कॉफी टेबल बुक पर बधाई @arpita__mehta। MIRROR n 10 yrs का पूरा करते हुए url लेबल @arpitamehtaofficial # 10yearsArpitaMehta।

उसने तेजस्वी स्विमिंग पूल की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में लिखा, '' स्माइल, हैप्पी एन एन योर ईयर काउंट .... 2021 को गौरवशाली बना दें .... हैप्पी संडे। '' खुशहाल पिक्स का एक और सेट उसके रविवार के मूड को दर्शाता है। इसे कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा, 'हेलो संडे ..... ज्यूस स्माइल एन हैप्पी।' ' इस बीच मलाइका की निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा जाता है कि वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हाल ही में, रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया कि वह अर्जुन के साथ संगरोध में थी।

Related News