टेलीविजन जगत की सबसे चहेती और लोकप्रिय जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर में एक नया मेहमान आया है। यह नया मेहमान कोई और नहीं बल्कि उनकी बिल्कुल नई कार है। दीपिका और शोएब ने एक शानदार कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने लग्जरी मर्सिडीज-बेंज जीएलएस कार खरीदी है। शोएब और दीपिका ने जो लग्जरी कार खरीदी है, उसकी कीमत 1.13 करोड़ रुपये है।

ये खुशखबरी शोएब इब्राहिम ने अपने फैंस के साथ शेयर की है. शोएब इब्राहिम ने कार के साथ अपनी फैमिली फोटोज शेयर कर फैन्स को नई कार की एक झलक दी. एक तस्वीर में शोएब और दीपिका कार की चाबी लेते नजर आ रहे हैं। नई कार खरीदने की खुशी और उत्साह कपल के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। शोएब का परिवार भी उनकी खुशी में खुश नजर आ रहा है.

तस्वीरों में पूरे परिवार को नई कार खरीदने की खुशी में केक काटते हुए भी देखा जा सकता है. शोएब इब्राहिम ने कार खरीदने की खबर फैन्स के साथ शेयर की और कैप्शन में सबसे पहले अल्लाह का शुक्रिया अदा किया. आपके आतिथ्य और मेरे नए GLS समय को पूरा करने के लिए ऑटो हैंगर और मर्सिडीज-बेंज इंडिया को धन्यवाद। वही फैंस के साथ-साथ सितारे भी उन्हें नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं.

Related News