बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. प्रियंका का भारतीय होने का दावा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रियंका ने इस साल दिवाली बड़े ही धूमधाम से मनाई। प्रियंका फिलहाल अपने ससुर के साथ विदेश में हैं। लेकिन, भारतीय परंपरा को न भूलकर प्रियंका ने निक के साथ घर पर ही लक्ष्मी पूजन किया था। वहीं उन्होंने धूमधाम से दिवाली सेलिब्रेट की.


प्रियंका की दिवाली मनाते हुए ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उनमें से एक वीडियो की चर्चा अब नेटिज़न्स के बीच हो रही है। इस साल प्रियंका ने यूट्यूबर लिली सिंह के साथ दिवाली मनाई। पार्टी का एक वीडियो अब फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस वीडियो में प्रियंका भारतीय होने का सबसे बड़ा फायदा बता रही हैं।


प्रियंका के साथ-साथ उनकी गर्ल गैंग भी भारतीय होने के फायदे की बात करती नजर आ रही है. फायदे बताते हुए प्रियंका कहती हैं, 'भारतीय होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि मैं ढेर सारी मिर्च खा सकती हूं। भारतीयों को मसालेदार खाना खाने की आदत होती है। भारतीय मिर्च भी आसानी से खाई जाती है। हालांकि, भारत की तरह विदेशों में मसालेदार खाना खाने की आदत बहुत कम लोगों को होती है। इसलिए भारतीय होना बड़े सौभाग्य की बात है, प्रियंका कहती हैं।


काम की बात करें तो प्रियंका इन दिनों 'मैट्रिक्स' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह वेबसीरीज 'सिटाडेल' की भी शूटिंग कर रही हैं। प्रियंका की कुछ और फिल्में फिलहाल रिलीज होने की राह पर हैं। इसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं।

Related News