बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। शो को शुरू हुए लगभग एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है और शो से कई कंटेस्टेंट को बेघर भी किया जा चुका है। इसी के साथ शो में दो बार वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है जिसमें से पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में सुरभि राणा घर में आई थी और दूसरी बार वाइल्ड कार्ड एंट्री से दो कंटेस्टेंट रोहित और मेघा आए थे।

शो से जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती है ऐसे में एक और नई खबर आ रही है कि शो से बाहर हो चुकी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे फिर से घर में एंट्री लेने वाली है। नेहा के शो से बाहर होने के बाद उसके फैंस ने को काफी दुख हुआ था जिसके बाद उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री में नेहा को शो में वापिस लाने की मांग की थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

खैर अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस भी नेहा को शो में लाने के बारे में सोच रहा है। हां, आपने सही सुना। यदि नवीनतम खबरों पर विश्वास किया जाए तो हम जल्द ही नेहा को बिग बॉस घर के अंदर देख सकते हैं।

Related News