प्रियंका चोपड़ा जोनास जब से इंटरनेशन स्टार बनी हुई हैं तो वो आए दिन कोई ना इतिहास अपने हिस्से में दर्ज करती ही रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद जब जिम का रुख किया तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि प्रियंका एक दिन इस मुकाम पर पहुंचेंगी, लेकिन सी देसी गर्ल ’ने अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया।

प्रियंका चोपड़ा ने अब तक एचटीएमएल में कई सारे खिताब अपने नाम किए हैं और अब एक्ट्रेस एक और मुकाम हासिल करने की तरफ एक कदम बढ़ गए हैं। वास्तव में द व्हाइट टाइगर में शानदार काम करने की वजह से प्रियंका चोपड़ा को बाफ्टा अवार्ड्स 2021 के लवलीनिस्ट में जगह मिल गई है। प्रियंका को द वायट टाइगर में शानदार परफॉरमेंस के चलते हो सकता है कि वह बाफ्टा अवार्ड्स (बाफ्टा अवार्ड्स 2021) की विजेता भी बन जाए।

बता दें कि इस अवॉर्ड के लिए वोटिंग हो रही है और वोटिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा (प्रियंका चोपड़ा) बाफ्टा अवार्ड्स ((बाफ्टा अवार्ड्स) के करीबी सपोर्टिंग एक्ट्रेस के फाइनल नॉमिनेशन में शामिल हो सकती हैं। : शहनाज़ गिल का कश्मीरी लुक वायरल, फैंस बोले- खूबसूरती ने आग लगा दीबाफ्टा अवार्ड्स (बाफ्टा अवार्ड्स 2021) के वोटिंग का फैसला 9 मार्च को जबकि ये अवार्ड समरोह 11 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। प्रियंका (प्रियंका चोपड़ा) की इस उपलब्धि पर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है।

Related News