लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, जिन्हें बॉलीवुड की फैशन दिवा के रूप में जाना जाता है, अपने विचित्र फैशन सेंस के लिए नेटिज़न्स के बीच जानी जाती हैं । मलाइका के फैशन की तुलना कई इंटरनेशनल मॉडल्स के फैशन से की जाती है। मलाइका अपने एक कपड़े का चुनाव बहुत सोच-समझकर करती हैं। साड़ी हो या गाउन, शॉर्ट ड्रेस हो या फिर बिकिनी, मलाइका का लुक हर आउटफिट में बेहद यूनिक होता है। उनकी तस्वीरों को नेटिज़न्स से भी अच्छी समीक्षा मिली है। लेकिन इसी अंदाज में मलाइका को अक्सर उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है.

फैशन की दीवानी मलाइका कभी-कभी ऐसे कपड़े पहनती हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं। ऐसा ही एक वाकया 2020 में हुआ था जिसमें मलाइका अप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं। पिछले साल मलाइका ने मिस दिवा यूनिवर्स पेजेंट में शिरकत की थी। इस मौके पर मलाइका ने वन शोल्डर गाउन पहना था। इस पीले गाउन पर एक बड़ा फूल था। एक तरफ यह गाउन थाई हाई स्लिट का था। मलाइका ने गाउन पहना और कैमरे को पोज देने लगीं। लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी गलती का पता चला और वो दूसरे एंगल से पोज देने लगीं.

मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीरों से मलाइका को ट्रोल भी किया गया था। मलाइका को अक्सर उनके वॉक के लिए ट्रोल भी किया जाता है। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर डक कहा जाता है। वैसे भी मलाइका ने अपने फैशन सेंस से अपने फैंस के दिमाग में खास जगह बना ली है.

Related News