टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब एक बार फिर अपने हॉट लुक की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने अजीबो-गरीब आउटफिट से यूजर्स का ध्यान खींचती रहती हैं। एक बार फिर से उर्फी का ये अजीब लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. क्योंकि इस बार वह बेहद छोटे टॉप में ग्लैमरस लुक दे रही हैं.

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. कुछ देर पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने टी-शर्ट पहनी हुई है और अपने लंबे बालों को मोड़कर बता रही हैं। उसकी टी-शर्ट एक ब्रैलेट और शॉर्ट स्कर्ट में बदल जाती है। इस वीडियो में उर्फी की लंबी मोटी चोटी और माथे पर लटके ताले ने सभी का ध्यान खींचा है. कई यूजर्स उन्हें पुराने सिनेमा की एक्ट्रेस बता रहे हैं तो कई उनसे सच में बाल उगाने की गुजारिश कर रहे हैं. उर्फी का ये अचानक से लुक बदलने वाला अंदाज भी यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

उर्फी पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। वह शो के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। कभी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, कभी उन पर प्यार बरसाया, तो कभी उन्हें जावेद अख्तर की पोती के बारे में बताया। जो भी हो, उर्फी का नाम यूजर्स की जुबान पर बना रहता है।

Related News