बधाई के पात्र हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा जिन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस जोड़े को बधाई दी और अपने प्यार का इजहार छोटे से किया। कपिल और गिन्नी ने सोमवार सुबह अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। दो के पिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में खुश खबरों की पुष्टि की। द कपिल शर्मा शो के होस्ट ने बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और अनुयायियों को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया।

39 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, "नमस्कार। हम आज सुबह बेबी बॉय से धन्य हैं, गॉड बेबी और मां दोनों की कृपा से दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। घोषणा के बाद, इंडस्ट्री के कपिल के कई दोस्तों और सहयोगियों ने युगल को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दीं। रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल से लेकर मुकेश छाबड़ा, अंगद बेदी जैसे बॉलीवुड सितारों ने प्रशंसकों के साथ मिलकर अपनी जोड़ी की खुशी के लिए उन्हें हार्दिक बधाई और आशीर्वाद भेजा।

कपिल ने दिसंबर 2018 में जालंधर में हिंदू और सिख परंपरा के अनुसार गिन्नी के साथ विवाह बंधन में बंध गए। उन्होंने दिसंबर 2019 में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, अनयरा का स्वागत किया। कॉमेडी स्टार ने हाल ही में ट्विटर पर बातचीत के दौरान पुष्टि की कि वह और गिन्नी अपने दूसरे बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे हैं।

कपिल ने खुलासा किया कि वह अपने शो द कपिल शर्मा शो से "कम ब्रेक" लेंगे। उन्होंने कहा कि यह इसलिए है क्योंकि उन्हें अपनी अंतिम तिमाही के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहना होगा। इस बीच, कपिल ने खुलासा किया कि वह एक आगामी नेटफ्लिक्स परियोजना का हिस्सा होंगे।

Related News