Nora Fatehi Spoted Video: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में स्टार को फिल्मसिटी में स्पॉट किया गया। नोरा का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छा गया है. थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिवा का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है.

नोरा का दिलकश अंदाज
लेटेस्ट वीडियो में नोरा फतेही पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. डांसिंग स्टार के लुक की बात करें तो उन्होंने फ्रंट कट गाउन पहना हुआ है. इस आउटफिट में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ नोरा ने पोनी टेल बनाई है। उन्होंने सिंपल हेयरस्टाइल और लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। नोरा का ये शानदार वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.


बोल्ड लुक ने मचाया सनसनी
लेटेस्ट लुक में नोरा का बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि नोरा अपने अलग फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। नोरा अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में एक अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं। डांसिंग स्टार को फैशनिस्टा भी कहा जाता है।


नोरा एक डांसिंग डीवा हैं
अपने दिलकश डांस मूव्स से सभी का दिल जीतने वाली नोरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. नोरा एक बार कंटेस्टेंट के तौर पर भारत आई थीं। आज नोरा बड़ी स्टार बन चुकी हैं। नोरा कई म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। नोरा अपने कातिलाना डांस मूव्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं।


सोशल मीडिया सेंसेशन हैं नोरा फतेही
आपको बता दें कि नोरा फतेही लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। डांसिंग स्टार की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर करीब 41.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। स्टार अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नोरा सोशल मीडिया ट्रेंड्स को काफी अच्छे से फॉलो करती हैं।

Related News