बॉबी देओल और टीम आश्रम 3 अब तक बेहद ही सफल रही है, और बहुप्रतीक्षितसीरीज का तीसरा सीज़न पहले ही सफल हो चुका है। दर्शकों ने बाबा निराला (देओल) की भयावह दुनिया को मनोरंजक पाया है और बॉबी की एक्टिंग सभी को बेहद पसंद आई है। हालांकि इस बार बॉबी, चंदन रॉय सान्याल (भोपा) और अदिति पोहनकर (पम्मी) के अलावा, ईशा गुप्ता ने बड़ी वाहवाही बटोरी।

गुप्ता ने सोनिया का किरदार निभाया। लेटेस्ट सीज़न में, ईशा और बॉबी एक इंटिमेट सीजन भी हैं, और वह सीन सीज़न के मुख्य आकर्षण में से एक बन गया है। बाबा और सोनिया पर्दे पर छा गए, लेकिन क्या सीन फिल्माते वक्त बॉबी नर्वस थे? स्पॉटबॉय से हाल ही में बातचीत में देओल ने कबूल किया कि शूटिंग के दौरान वह नर्वस थे और गुप्ता ने उनकी काफी मदद की। बॉबी ने कहा, "मुझे याद है कि मैंने पहली बार एक इंटिमेट सीन किया था, मैं बहुत घबराया हुआ था। यह पहली बार था जब मैं ऐसा कुछ कर रहा था।" अभिनेता ने आगे कहा, "मेरी सह-अभिनेत्री इतनी पेशेवर थी, वह एक चरित्र को बेहद अच्छे से निभा रही थी, और फिर यह आसान हो गया। इसलिए लोगों ने इसका आनंद लिया। जिस तरह से प्रकाश जी ने दृश्यों को शूट किया, टीम ने काम किया इसलिए सब कुछ सही सिंक में रखा गया।"

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए, ईशा ने इंटिमेट की शूटिंग पर अपने विचार भी साझा किए और कहा, "जब आपने उद्योग में 10 साल तक काम किया है तो कंफर्टेबल और अनकंफर्टेबल होने जैसा कुछ भी नहीं है। लोग सोचते हैं कि इंटिमेसी एक समस्या है, लेकिन ऐसा नहीं है, जब तक यह आपके वास्तविक जीवन में कोई समस्या न हो। हम इसके बारे में बहुत ओपन हैं। हर सीन कठिन है, चाहे आप रो रहे हों या ऑन-स्क्रीन गाड़ी चला रहे हों। शायद इंटीमेसी मेरे लिए शूट करना मुश्किल था जब मैंने इसे पहली बार किया था। लेकिन जब आप अच्छे मैच्योर लोगों और अपने आस-पास एक अच्छे अभिनेता के साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं होती है।" ईशा ने आगे कहा, "अभी इंडस्ट्री में रहते रहते अब लोग इतना कुछ कर रहे हैं, मुझे लगता है कि वे फिल्मों की तुलना में ओटीटी में उतना नहीं दिखाते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसका इंटिमेसी से कोई लेना-देना है। यह बस इस बारे में हैं कि आप इसके बारे में खुश महसूस करते हैं या नहीं।" आश्रम 3 वर्तमान में एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Related News