इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपडा बॉलीवुड के प्रतीभाशाली एक्टर्स में से एक है उन्होंने बहुत कम समय में भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में ​भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। प्रियंका सोशल मीडिया पर भी ​काफी एक्टिंव रहती है। वह अपनी ​हर जानकारी सोशल मीडिया द्धारा अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती ​है।

हाल ही में उनके सोशल अकांउट इंस्टाग्राम पर 25 मीलियन फोलोअर्स पुरे होने पर सभी उन्हे बधाई दे रहे है क्योकिं प्रियंका पहली भारतीय है जिनके किसी सोशल मीडिया पर 25 मीलियन फोलोअर्स हुए है । उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड के सारे स्टार्स को पीछे छोड दिया है।​ फिलहाल​ प्रियंका इन दिनों अपनी बॉलीवुड में ​कमबै​क की तैयारी कर रही है। वह जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में दिखनें वाली ​है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी भी स्क्रीन शेयर करती दिखेगी। आज हम आपको उनके पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरों के बारे में बता रहे है।

प्रियंका की यह तस्वीर एक फोटो शूट के दौरान की है। इस फोटो शूट में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही ​है। जिसमें वह बेहद स्टनिंग और खूबसुरत लग रही है।

प्रियंका की यह तस्वीर अमेरिका की है जब वह वहां अपनी शो क्वाटिं​को की शूटिंग कर रही थी। इस रेड ड्रेस में प्रियंका काफी खूबसुरत लग रही ​है।

प्रियंका की यह तस्वीर ए​क इवेंट के दौरान की है। ज​ब वह एक इवेंट में शामिल होने जा रही थी तब इस तस्वीर को क्लिक किया गया था।

प्रियंका इस फोटो में काफी एन्जॉय के मुड में नजर आ रही है।

इस फोटो में प्रियंका का ए​क अलग ही अदांज नजर आ रहा है। व​ह इसमें बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है।

Related News