इंटरनेट डेस्क| टी-सीरीज का निमार्ण करने वाले गुलशन कुमार की बायोपिक मुगल काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए 2017 में ही अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया था। लेकिन 'स्क्रिप्ट पर मतभेद' होने की वजह से अब अक्षय कुमार फिल्म में नजर नहीं आएंगे।

अक्षय कुमार के द्वारा फिल्म में लीड रोल प्ले करने से इंकार करने के बाद से खबरें आने लगी कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान गुलशन कुमार इस रोल को प्ले करेंगे।

इस साल की शुरुआत में भूषण कुमार ने खबर की पुष्टि की और कहा कि निर्माता बायोपिक के लिए अक्षय कुमार की तुलना में एक बड़ा सितारा ढूंढ रहे थे। हालांकि कई लोगों का मानना था कि आमिर खान बायोपिक में गुलशन कुमार की भूमिका निभा सकते है लेकिन हाल ही में भूषण कुमार ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वे अभी भी लीड रोल के लिए एक युवा अभिनेता की तलाश में हैं।

भूषण ने कहा था " हमने अभी तक लीड रोल के लिए किसी को फाइनल नहीं किया है लेकिन फिल्म में युवा स्टार इस किरदार को निभा सकते हे। "

अब नवीनतम चर्चा से पता चलता है कि निर्माता बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को लेने के बारे में सोच रहे है। "भूषण का मानना है कि रणबीर कपूर इस किरदार को निभा सकते है क्योंकि वह एक अच्छे अभिनेता हैं। इसलिए निर्माताओं को लगा कि वह गुलशन कुमार का चरित्र निभाने के लिए सही विकल्प है। "

संजू की सुपर सफलता के बाद रणबीर कपूर बॉलीवुड में निर्माताओं की पहली पसंद बन गए है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर आयन मुखर्जी के साथ अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में वो अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Related News