इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज 36 साल की हो गई है। अपने जीवन के इस खास मौके पर वो अपने कथित बॉयफे्रंड निक जोनस के साथ थी। प्रियंका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिसने अपने अभिनय न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपने लिए एक खास जगह बनाई है।

अपने बर्थडे से पहले प्रियंका को निक जोनस के साथ लंदन के रेस्टोरेंट के बाहद देखा गया। दोनों हमेशा ही साथ में एक-दूसरे की कंपनी में वास्तव में खुश नजर आते है। कल निक ने प्रियंका के लिए खास बनाने के लिए उन्हें डिनर पर ले गए। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनो की तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें दोनों साथ में बहुत खुश नजर आ रहे है।

बर्थडे से पहले निक प्रियंका को डिनर डेट पर ले गए जहां पर उनके भाई भी उनके साथ अपनी मंगेतर के साथ आए थे। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस के साथ अपने रिश्ते की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों को बहुत बार हाथों में हाथ डाले हुए कई मौकों पर देखा गया है जिसके बाद अटकले लगाई जा रही है कि दोनों रिलेशनशीप में है।

दोनों हमेशा ही एक-दूसरे के साथ खुश और हसंते हुए नजर आते है। निक और प्रियंका ने साथ में समय बिताने के लिए डिनर डेट के रूप में एक अच्छा तरीका ढूंढा। बर्थडे से पहले अपनी डिनर डेट के दौरान प्रियंका एक केजुअल ऑउटफिट में नजर आई। दोनों के रिलेशन की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी हुई है।

प्रियंका की मां मधुर चोपड़ा ने खुलासा किया कि अभिनेत्री जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने के लिए शहर में होगी। वह शोनाली बोस की द स्काई इज गुलाबी और सलमान खान के भारत में देखी जाएगी। व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर दोनों प्रियंका के लिए यह वर्ष बहुत अच्छा है।

Related News