प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को तब चौंका दिया जब उन्होंने अचानक जोनास को अपने सरनेम से हटा दिया, जिससे पति निक जोनास के साथ उनके तलाक की अटकलों को बल मिला। शादी के बाद, प्रियंका ने जोनास सरनेम अपनाया था, जो उनके सभी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दिखाई दे रहा था। जहां उनकी मां मधु चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया, वहीं ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी और टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा ने यह पता लगाने की कोशिश की है कि निक्यंका की शादी पर असर पड़ा है या नहीं।

प्रियंका के फेस रीडिंग के अनुसार, ज्योतिषी ने टीओआई को बताया कि 'उनका रिश्ता पहले जैसा नहीं है और वे धीरे-धीरे रुचि खो रहे हैं।' उन्होंने कहा कि कपलअपने रिश्ते को मजबूत बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इस समय तलाक के लिए तैयार नहीं है। लेकिन 50-50 संभावना हो सकती है कि PeeCee और Nick अलग-अलग रास्ते पर जा सकते हैं।

प्रियंका और निक को अपनी शादी में आने वाली परेशानियों के बारे में बताते हुए, ज्योतिषी ने कहा, "उनकी शादी में बहुत सारी गलतफहमियाँ होंगी और यह केसू काल है इसलिए सितंबर 2021 से जून 2028 तक मंगल की महादशा खराब होगी। वे अलग भी हो सकते हैं लेकिन ये सौहार्दपूर्ण होने वाला है।"

भविष्यवाणी के बारे में अधिक जानकारी जोड़ते हुए, टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा ने कहा कि तलाक की पहल शायद निक की तरफ से की जाएगी। उन्होंने कहा कि दिसंबर 2023 के बाद उनकी शादीशुदा जिंदगी और मुश्किल होने की संभावना है। हालाँकि, यदि वे अपनी गलतफहमी और गलत कम्युनिकेशन पर काम करें तो अपने मुद्दों को हल करने में सक्षम हो सकते हैं।

इस बीच प्रियंका और निक ने दिवाली के मौके पर लॉस एंजेलिस में अपने घर पर लक्ष्मी पूजा की। प्रियंका ने अपने फैंस और फ़ॉलोअर्स के साथ अपनी पूजा की एक झलक इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर भी की। एक्ट्रेस ने लेमन कलर की साड़ी पहनी, जबकि निक कुर्ता-पायजामा में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों Citadel में बिजी हैं। एवेंजर्स निर्माता जो और एंथोनी रूसो द्वारा अभिनीत, Citadel एक जासूसी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें रिचर्ड मैडेन सह-अभिनीत है। वह अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स की रिलीज के लिए भी तैयार हैं।

Related News