इंटरनेट डेस्क। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इन दिनों सुर्खियां में बनी हुई है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म यश राज बैनर के तहत सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

फिल्म में आमिर खान महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान से पहले यह फिल्म बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन को ऑफर की गई थी। जी हां, आमिर खान से पहले यह फिल्म ऋतिक रोशन को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया था।

हालांकि कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि उस समय रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' की शूटिंग में व्यस्त थे और यही कारण है कि वह 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए हां नहीं कर पाए। लेकिन कुछ अन्य रिपोर्टस के अनुसार ऋतिक रोशन ने फिल्म किसी और कारण से छोड़ी है।

रिपोर्टों के अनुसार ऋतिक रोशन ने फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये की मांग की। निर्माताओं को यह बहुत अधिक लगी थी।

'थग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिलिप मीडोज टेलर के 1839 'कन्फेशंस ऑफ ए थग' उपन्यास पर आधारित एक आगामी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। उपन्यास 19वीं शताब्दी से सबसे लोकप्रिय अपराध कथाओं में से एक है। अभिनेता आमिर खान वर्तमान में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिमा साना शेख और रोनीत रॉय भी हैं। फिल्म 7 नवंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है।

Related News