सलमान खान की फिल्म राधे पिछले लंबे समय से कोविड-19 की महामारी के कारण अटकी हुई थी और एक बार फिर जब राधे को रिलीज करने की कोशिश निर्माताओं द्वारा की गई तो एक बार फिर लॉकडाउन लगने के कारण इस फिल्म की रिलीज पर निर्माताओं द्वारा निर्णय लेते हुए अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।



ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के रिलीज होने पर सलमान खान ने कहा कि वह राधे फिल्म से अब ज्यादा कमाई की उम्मीद नहीं रख रहे हैं बल्कि उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह कुछ कमा नहीं रहे हैं बल्कि उनकी जेब से पैसा लग रहा है। इसके अलावा सलमान खान ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख नहीं है क्योंकि इस समय इस महामारी से बचना हम सभी की प्राथमिकता है।

वही फिल्म रिलीज होने के कुछ दिनों पहले ही अब सलमान खान द्वारा माफी मांगी गई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने सभी थिएटर मालिकों से माफी मांगी है जो इस फिल्म के जरिए अपनी कमाई की फिर से शुरुआत देखने की उम्मीद रख रहे थे। इसके अलावा सलमान खान ने सभी को आश्वासन दिया कि यह महामारी जल्दी खत्म होगी और एक बार फिर सब कुछ पहले जैसा होगा।

आपको बता दें कि राधे फिल्म के 4 गाने अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और जल्द ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है इसके साथ-साथ आपको बता दें कि सलमान खान यह फिल्म अपने पूरे परिवार के साथ घर पर रहकर देखने वाले हैं।
वहीं सलमान खान की इस फिल्म को लेकर उनके प्रशंसकों में भी काफी उत्साह है अब देखना होगा कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद क्या धमाल मचाती है।

Related News