'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान करण जौहर और रणबीर कपूर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि आलिया भट्ट को किसी तरह की परेशानी न हो। गौरतलब है कि इवेंट के लिए आलिया ने जो सूट पहना था उस पर 'बेबी ऑन बोर्ड' लिखा हुआ था। इसलिए कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र प्रमोशन: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में 'ब्रह्मास्त्र' की टीम हैदराबाद पहुंच गई।

आलिया भट्ट अब तक अपनी कई फिल्मों का प्रमोशन कर चुकी हैं। लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन उनके फैंस के लिए बेहद खास रहा. आलिया खास आउटफिट में हैदराबाद पहुंची थीं, जिसे देखकर कुछ लोग खुशी से झूम उठे। तो वहीं कई लोग आलिया को ट्रोल भी कर रहे हैं.

गुलाबी सूट में आलिया
सबसे पहले तो आलिया भट्ट जिस तरह प्रेग्नेंसी के दौरान प्रमोशन में एक्टिव नजर आ रही हैं, वह काबिले तारीफ है। अब असली मुद्दे पर आते हैं तो आलिया ने 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए पिंक कलर का शरारा पहना था। पिंक कलर के देसी आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणबीर कपूर उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आए।

इवेंट में करण जौहर और रणबीर कपूर ने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि आलिया भट्ट को किसी तरह की परेशानी न हो। इस बीच गौर करने वाली बात यह थी कि इवेंट के लिए आलिया ने जो सूट पहना था उस पर 'बेबी ऑन बोर्ड' लिखा हुआ था। वीडियो में आलिया 'बेबी ऑन बोर्ड' की टैगलाइन फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


फैंस गुस्से में हैं
आलिया भट्ट का ये अंदाज काफी लोगों को पसंद आ रहा है. वहीं कई लोग इस पर नाराजगी भी जता रहे हैं. फैन्स वीडियो देखने के बाद आलिया और रणबीर की केमिस्ट्री पर भी सवाल उठा रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन वीडियो सामने आने के बाद कई लोग फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं. खैर, आलिया भट्ट को दुनिया को क्या फर्क पड़ता है। वह पहले ही कह चुकी हैं कि अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मेरी फिल्म मत देखना।

हैदराबाद में हुए इवेंट में नागार्जुन ने आलिया और उनके आने वाले बच्चे को ढेर सारी दुआएं भी दीं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा नागार्जुन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी 'ब्रह्मास्त्र' का हिस्सा हैं।

Related News