खतरों के खिलाड़ी के सीजन 12 के लिए फिल्मांकन अब केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में हो रहा है। स्टंट-आधारित रियलिटी कार्यक्रम जीतने के लिए पसंदीदा में से एक प्रतीक सहजपाल हैं, जो सलमान खान के बिग बॉस 15 में अंतिम विजेता तेजस्वी प्रकाश के बाद दूसरे स्थान पर रहे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वीकेंड एपिसोड में चेतना पांडे के साथ टास्क पर काम करते हुए प्रतीक सूर्यवंशी निर्देशक द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने में विफल रहे, जिससे दोनों परेशान हो गए। जैसे ही शो का प्रसारण हुआ, यह अफवाहें फैलने लगीं कि प्रतीक ने शेट्टी के साथ दुर्व्यवहार किया था।

बता दे की, इन अफवाहों को खुद दूर करने का फैसला किया और ट्विटर पर एक बड़ी पोस्ट भेजी। प्रतीक ने नोट जोड़ा और कहा, "आखिरी व्यक्ति जो किसी के साथ असम्मानजनक व्यवहार करेगा, वह मैं हूं। मैं इस पर विचार नहीं कर सकता...#प्रतीकफैम #प्रतीक सहजपाल"।

उनके संदेश में कहा गया है, "कृपया शो पर पूरा ध्यान दें! मैं वास्तव में रोहित सर का सम्मान करता हूं और भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ बात करने का अवसर मिला। मैंने कभी उनके साथ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। जब मैंने कहा," कुछ नहीं होगा मुझे कुछ कुछ," मैं किसी और से बात कर रहा था, और यह स्पष्ट था कि मैं रोहित सर को अनुचित स्वर में बोल रहा था। मैं अपने जीवन में ऐसा कभी नहीं कर सका।"

मुझे रस्सी काटने की सलाह दी थी, और मैं उस व्यक्ति के साथ बात कर रहा था जब एपिसोड में कहा गया कि मैं रोहित सर के साथ गलत तरीके से बात कर रहा था। मैं कभी ऐसा करने पर विचार नहीं करता! वास्तव में, मैं कभी नहीं यहां तक ​​​​कि रोहित सर को वे शब्द भी बताए, "वो बात मैंने किसी और को बोली थी," उन्होंने नोट के अंत में लिखा था।

Related News