अभिनेत्री-मॉडल संगीता बिजलानी का मानना ​​​​है कि वह उम्र के साथ परिपक्व हो गई है और इसका मतलब है कि वह पूर्व प्रेमी सलमान खान सहित लोगों के साथ संबंध बनाए रखती है। शुक्रवार को 61 साल की हुईं संगीता आज भी सलमान के परिवार के करीब हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, संगीता ने साझा किया कि कैसे वह इतने सालों तक राधे स्टार के संपर्क में रहने में कामयाब रही। कनेक्शन नहीं टूटते। कनेक्शन कभी नहीं जाते। आपके पार्टनर, स्कूल के दोस्तों के बीच का प्यार कभी कम नहीं होता। लोग आएंगे और जाएंगे। जीवन में कोई भी स्थायी नहीं होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आप कड़वा या गुस्सा महसूस करते हैं। एक बिंदु पर आप विकसित होते हैं, ”संगीता ने कहा।

उसने आगे कहा कि उम्र के साथ वह बड़ी हो गई है। मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं बचकाना और मूर्ख था, लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूँ। जीवन अनुभवों से भरा है, ”संगीता ने कहा।

1980 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद, संगीता ने 1988 में कातिल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने त्रिदेव, हाथी और जुर्म जैसी फिल्में कीं।

संगीता एक दशक से सलमान के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों शादी के बंधन में बंधने की भी योजना बना रहे थे। लेकिन बात नहीं बनी। संगीता ने बाद में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की। 2010 में उनका तलाक हो गया।

Related News