मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे अब जेल में होने वाली हैं. पूनम पांडे को सलाखों के पीछे की सजा नहीं सुनाई गई है, लेकिन वह कंगना रनौत की विवादास्पद जेल में कैदी बनी रहेंगी। पूनम पांडे जेल में बॉलीवुड की सबसे बोल्ड गर्ल कंगना के इशारों पर डांस करेंगी। पूनम लॉक अप शो की तीसरी कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका मचाने वाली पूनम पांडे जब 15 अन्य विवादित कंटेस्टेंट्स के साथ जेल में बंद होंगी तो जरा सोचिए कि इस शो में किस लेवल का एक्साइटमेंट देखने को मिलेगा.

शो के प्रोमो में पूनम ने अपने भद्दे लुक और कातिलाना अदाओं से इतना खुलासा कर दिया है कि वह कंगना की जेल की बेहद बोल्ड कैदी बनने जा रही हैं, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूट जाएंगे. इसमें कोई दो राय नहीं कि लॉक अप में पूनम पांडे अपनी हॉटनेस से आग लगाती नजर आ रही हैं. जब से प्रशंसकों को पता चला कि कंगना रनौत की लॉक अप की तीसरी कैदी पूनम पांडे हैं, तो प्रशंसकों के लिए खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। फैंस शो के टेलीकास्ट के लिए 27 फरवरी का इंतजार नहीं कर सकते। एक शख्स ने पूनम पांडे का नाम सुनकर बिग बॉस के मेकर्स को फटकार लगाई और कहा कि इसे कास्टिंग कहते हैं.

एक यूजर ने लिखा- ये लोग बिग बॉस वालों से बेहतर कास्टिंग कर रहे हैं. बीबी मेकर उनसे कुछ सीखो। हमेशा बार-बार लोगों को न लें। एक और यूजर ने लिखा- अब दंगे होंगे। वही शो की कास्टिंग को देखकर कहा जा सकता है कि कंगना रनौत अपने पहले शो में एक नया बार सेट करने के लिए तैयार हैं. इस शो में ऐसे ही कंटेस्टेंट को लिया जा रहा है, जो असल जिंदगी में भी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल हैं.

Related News