जी5 '36 फार्महाउस' के साथ असीमित हंसी और कई भावनाओं को पेश करने की तैयारी पूरी कर ली गई है, जिसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और जी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक पारिवारिक हास्य ड्रामा फिल्म कहा जाता है। फिल्म ने सुभाष घई की ओटीटी पर कहानीकार के रूप में शुरुआत और एक संगीतकार के रूप में उनकी शुरुआत को भी चिह्नित किया।

36 फार्महाउस एक पेचीदा मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जो हास्य के साथ रिलीज होने वाली है। फिल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्य से दर्शाया गया है। कैसे 3 बच्चे अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं और कैसे उनके आसपास अन्य उदार, संबंधित पात्रों की भागीदारी कहानी को और मजेदार बनाती है। यह कहानी एक परिवार की कहानी में दर्शाए गए हमारे समाज के विभिन्न रंगों को उजागर कर रही है।

सुभाष घई, जिन्होंने फिल्म लिखी है और संगीत तैयार किया है, ने कहा है, 'एक लंबे अंतराल के बाद, ऐसा लगा जैसे मुझे अचानक एक पूल में फेंक दिया गया और 36 फार्महाउस के साथ एक बार फिर फिल्म निर्माण में मेरे सभी कौशल का परीक्षण किया - क्या यह पहला था समय एक ओटीटी के लिए एक मनोरंजक फिल्म का निर्माण किया गया था; कलाकारों के साथ एक दिलचस्प नई कहानी लिखें, दो गीतों के साथ गीत लिखें जो मैंने फिल्म के लिए बनाए हैं, या मेरी लेखन और संपादन तालिका के माध्यम से प्रत्येक कलाकार और तकनीशियन से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करें। मैंने इस प्रयोग का पूरा आनंद लिया है और मैं 21 जनवरी से लाखों लोगों द्वारा इसे जी5 पर लाइव देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

Related News