एकता कपूर के शो 'लॉक अप' का हिस्सा रह चुकीं पूनम पांडे को इन दिनों हमेशा मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है. एक बार फिर बारिश के मौसम में पूनम पांडे सड़क पर मस्ती करती नजर आई हैं. अब पूनम पांडे घर के बाहर हैं और उनका वीडियो वायरल नहीं होना चाहिए. आप इसके बारे में भी कैसे सोच सकते हैं? देखते हैं इस बार उन्होंने क्या किया है।

बारिश में मक्की खाने निकली पूनम: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पूनम पांडे इंडस्ट्री के उन नामों में से एक हैं, जो किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस बार भी वह कुछ ऐसा ही करती नजर आईं। बरसात का मौसम था। पूनम पांडे ने बेहद ही अनोखे अंदाज में रेनकोट में कदम रखा. जिसके बाद वह मकई की दुकान पर पहुंची और खुद उस पर नींबू नमक डाल दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पूनम पाण्डेय स्टॉल से मक्के का कोब लेकर बस स्टैंड पहुंचती हैं और उसे पूरे अंदाज में खाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. पूनम पांडे ने भी बच्चों से मुलाकात की। पूनम पांडे को बच्चों के साथ समय बिताते देखा गया है। पूनम पांडे के इस लुक को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कोई पूनम के रेनकोट का मजाक उड़ा रहा है तो कोई कह रहा है कि वह उर्फी बनना चाहती है।

Related News