पूनम पांडे ने बढ़ाया तापमान: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपने सारे सूत्र खोल दिए हैं.

पूनम पांडे ने बढ़ाया तापमान: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक नया वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में कातिलाना पोज और बोल्ड अंदाज दिया है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. पूनम पांडे का ये अंदाज देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इस वीडियो में पूनम पांडे ने अपने सारे सूत्र खोल दिए हैं.

अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो
इस वीडियो में एक्ट्रेस सिर्फ ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जो ब्रालेस हो रही हैं. जिसमें एक जीप लगी है, वह भी पूनम पांडे के डांस मूव्स से धीरे-धीरे दूर होती चली गई है. खुले बालों में वह जिस तरह से अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं, उससे सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है. अभिनेत्री पूनम पांडे का यह वीडियो अब तक का सबसे पुराना वीडियो माना जा रहा है। इस वीडियो में वह जहरीली नागिन की तरह लुढ़क रही हैं. मानो वह किसी के वश में न हो। वीडियो में पूनम पांडे की जवानी के आंसू निकल रहे हैं.

ब्रालेस आउटफिट में आईं पूनम पांडे
पूनम पांडे अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई हैं और इस वजह से उन्होंने जमकर पोज दिए हैं. इस बार उन्होंने सड़क पर बहुत कुछ दिखाया है. पूनम पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.


कई बार ऊप्स मोमेंट के शिकार
बता दें कि पूनम पांडे को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया. इस दौरान पपराजी ने पूनम पांडे की खूब तस्वीरें क्लिक कीं। पूनम पांडे ने भी पपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया।

पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज दिए. पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को हिलाकर पोज दिए। पूनम पांडे ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और उनकी ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा है. पूनम पांडे कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।


फैन्स बोले- जहरीले नागिन की तरह लहराते हुए
हमेशा की तरह इस बार भी पूनम पांडे ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. पूनम पांडे के इस लुक के फैंस दीवाने हो रहे हैं. पूनम पांडे के हेयरस्टाइल की बात करें तो इस वीडियो में वह जहरीली नागिन की तरह लहरा रही हैं. उसने चोटी बना रखी थी। वहीं पूनम पांडे की अदाकारी को देखकर फैंस उन पर मरने को तैयार हैं.

पूनम पांडे अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही पूनम पांडे अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे ने इस साल ओटीटी शो 'लॉकअप' में हिस्सा लिया था। पूनम पांडे ने वोट मांगते हुए कहा कि अगर उन्हें ज्यादा वोट मिले तो वह कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी.


पूनम पाडे ने 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी ऐसा बयान दिया था। पूनम पांडे ने कहा था कि अगर भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वह न्यूड हो जाएगी।

Related News