अभिनेत्री पूनम पांडे, जो वर्तमान में डिजिटल रियलिटी शो लॉक अप में एक प्रतिभागी हैं, ने अपने पति सैम बॉम्बे द्वारा लगातार शारीरिक शोषण पर कई बार अपनी जान लेने की कोशिश के बारे में बात की।

लॉक अप के प्रतियोगियों को मानसिक स्वास्थ्य और भावनात्मक कल्याण के विषय पर चर्चा करने का काम सौंपा जाने के बाद, पूनम पांडे ने कथित तौर पर इसे घर के अंदर फंसने के लिए एक आशीर्वाद का दावा किया क्योंकि इससे उन्हें वास्तविकता से बचने का मौका मिला। “यह जेल, खाना, मेरी नींद, यह मेरे लिए लग्जरी है। मैं चार साल से रिलेशनशिप में थी। मेरे जीवन के वे चार साल, मैं सो नहीं सकी, मैं खा नहीं सकी। मैं कई दिनों तक खा नहीं पाती। मुझे पीटा जाता, मुझे अपने एक बेडरूम में बंद कर दिया जाता। मेरा फोन टूट गया था, इसलिए मैं कोई कॉल नहीं कर सकी। मुझे बस यही लगता कि मुझे खुद को मार लेना चाहिए।

पूनम ने आगे कहा-“मैंने कई बार खुद को मारने की कोशिश की है। वह मुझे कुत्ते की तरह पीटता था, फिर मुझे लगने लगा कि मैं बहुत कमजोर हूं।" पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सितंबर 2020 में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की। जब वे गोवा में अपना हनीमून बिता रहे थे, तब पुलिस ने सैम बॉम्बे पर अभिनेत्री के खिलाफ शारीरिक हमले का आरोप लगाया था। हालाँकि, उन दोनों ने फिर से अलग होने का फैसला करने से पहले चीजों को पैच अप कर लिया था।

Related News