पूनम पांडे कभी भी सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। बोल्ड बयान देने की बात हो या सार्वजनिक रूप से नजर आना हो, पांडे खबरों में बने रहना जानती हैं। शनिवार को, नशा अभिनेत्री मुंबई में नजर आई और पैपराजी के कैमरे में कैद हो ग। उन्हें एक सफेद क्रॉप टॉप पहनने के लिए बेरहमी से दर्शकों द्वारा ट्रोल किया गया। पूनम ने एक बॉस की तरह पोज दिए और यहां तक ​​कि उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

ये रहा वीडियो

हालाँकि, जैसे ही तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए, अभिनेत्री को शर्मसार कर दिया गया और नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना की और उन्हें 'बेशर्म' करार दिया। एक यूजर ने कहा, "अबे ये क्या है पूरा दिख रहा है यार थोड़ा तो शर्म करो।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ये हमारे समाज को खराब कर रहे हैं।" एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अंडरगारमेंट्स का खर्चा ही नहीं है।" एक अन्य यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, "छी अंदर कुछ पहनी नहीं क्या।" एक यूजर ने लिखा, "कुछ तो पहन लेती सब कुछ दिख रहा है।" एक यूजर ने उनका सपोर्ट भी किया। "वह ब्रा नहीं पहनती है, ठीक है, यह उसकी पसंद है .. हम लोकतंत्र में रहते हैं .. उसे क्या पसंद है या नहीं यह उसके ऊपर है।"

आम तौर पर इस तरह की बोल्ड सार्वजनिक उपस्थितियां करती हैं, और उर्फी जावेद की तरह, पूनम भी नफरत करने वालों और विरोधियों पर ध्यान नहीं देती है। काम के मोर्चे पर, पूनम को आखिरी बार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था, जिसमें विजेता मुनव्वर फारूकी और अन्य प्रतियोगी जैसे आज़मा फलाह, सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी और अन्य शामिल थे।

Related News