इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' आने के बाद अब लगता है बायोपिक फिल्मों की सुनामी आ गई। हाल ही में मधुबाला पर बायोपिक फिल्म बनने की खबर सामने आई थी और अब ओशो की बायोपिक बनने की खबर सामने आ रही है।

खबर है कि करण जौहर आमिर खान को लेकर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे है। यह फिल्म ओशो की बायोपिक फिल्म होगी। इस फिल्म के साथ ही करण और आमिर पहली बार एक साथ काम करेंगे। खबरों की मानें तो ओशो की बायोपिक के लिए आमिर खान को साइन किया गया है। आमिर इससे पहले गीता फोगाट की बायोपिक 'दंगल' में काम कर चुके हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ओशो की बायोपिक में आमिर काम करेंगे और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस साथ मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने जा रहे है। शकुन इससे पहले 'कपूर एंड सन्स' डायरेक्ट कर चुके हैं।

खबर है कि आमिर खान इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि उनके पास ऐसी स्क्रिप्ट आई है। उन्होंने हां कह दी है और वो जल्द इसकी तैयारी भी शुरू कर देंगे। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रमोशन के दौरान आमिर का बदला हुआ लुक भी नजर आ सकता है।' वैसे आमिर अपने बदलते लुक के लिए जाने जाते है।

Related News