जब कोई सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर पर या नेशनल टीवी पर अपने प्यार की घोषणा करता है, तो लोगों को उस पर विश्वास करने में लंबा समय लगता है। किसी रिश्ते के सच होने या बहुत जल्द टूटने का कोई कारण नहीं है। लेकिन बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी पवित्रा पूनिया दुनिया को बताना चाहती हैं कि ऐजाज खान के लिए उनका प्यार सच्चा है। एजाज खान ने बिग बॉस के घर में पवित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार किया और पवित्रा ने उपस्थित होकर उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताया। पवित्रा ने अपने हालिया साक्षात्कार में उसके और एजाज के प्यार के बारे में बात की है।

उन्होंने कहा कि शायद लोगों को उनके प्यार पर संदेह है क्योंकि टीवी पर, पवित्रा और एजाज के बीच एक प्रेम-घृणा संबंध देखा गया है। उन्होंने कहा, "हमारी भावनाएं वास्तविक हैं। जो हमारे बीच है वह वास्तविक है। राष्ट्रीय टीवी पर ऐसा कुछ कहने के लिए साहस चाहिए। जब ​​हम किसी रियलिटी शो में थे तब भी यह नकली नहीं था। मेरे दोस्तों ने भी मुझसे पूछा कि क्या यह है? सच है। "मान लीजिए कि यह फुटेज के लिए ऐसा कुछ नहीं करता है।" उन्होंने आगे कहा कि कोई भी उनके प्रचार के लिए उनकी व्यक्तिगत छवि को धूमिल नहीं करेगा। हमारे पास इस समय एक दूसरे के बारे में मजबूत इरादे हैं। हम इस रिश्ते को धीरे-धीरे आगे ले जाएंगे। जब हम एक महीने के लिए एक दूसरे से दूर थे, तो हमें महसूस हुआ कि हमारे बीच क्या है।

हमारी भावनाएं नहीं बदली हैं। हमने एक-दूसरे का ख्याल रखा, लेकिन अलग होने के बाद हमने महसूस किया कि यह प्यार है। हम केवल निर्णय लेकर जी सकते हैं। पहले तो हमने करीब महसूस किया और अब हम प्यार में हैं। प्यार तब होता है जब कोई आपके साथ रहता है और आपका समर्थन करता है। उम्मीद है कि हम जल्द ही अच्छी खबर देंगे। प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। मुझे उनकी आभा, उनका व्यक्तित्व और उनकी दृढ़ता पसंद है। पवित्रा ने कहा कि एजाज खान आज अपने भाई से मिले हैं और एजाज भी अपने भाई से मिले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि क्योंकि एजाज और वह दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ऐसी स्थिति में, एजाज़ अपना सारा खाली समय उनके साथ बिताता है। खबर है कि पवित्रा जल्द ही एजाज के पिता से मिल सकती हैं। हालांकि, अभिनेत्री का मानना ​​है कि यह बहुत जल्दी है। उन्होंने कहा, "भाई-बहनों और चचेरे भाइयों से मिलना ठीक है क्योंकि वे दोस्तों की तरह हैं।" मैं बहुत शर्मिंदा हूं मैं उसके पिता से मिलना चाहता हूं लेकिन हमारे पास अब जो कुछ है वह बहुत नया है। जब उनसे उनके अतीत और होटल के मालिक सुमित माहेश्वरी के पति होने के दावे के बारे में पूछा गया, तो पवित्रा ने कहा, "मैं अपने अतीत के बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं सिर्फ आज फोकस करना चाहता हूं।

Related News