पूनम पांडे हमेशा चर्चा में रहती है और उनका विवादों से पुराना संबंध है। इस बार वह एक बार फिर से चर्चा में है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जहां उनके फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज की सराहना करते हैं वहीं कई लोग उन्हें इस पर उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

हाल ही में अभिनेत्री को एक एनिमल-प्रिंटेड प्रिंटेड बिकिनी आउटफिट पहने और सोशल मीडिया पर पोज़ देते हुए देखा गया, तो सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल किया।

प्रसिद्ध पापराज़ी अकाउंट विरल भयानी ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेक्सी बिकिनी में पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री को लाल रंग के बाथरोब के साथ एक एनिमल-कट-प्रिंटेड बिकनी पहने देखा गया था। अभिनेत्री ने कुछ न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने बालों को खुला छोड़ दिया।

उनके बहुत से फैंस ने उनके कर्व्स की तारीफ़ की वहीं बहुत से लोगों ने उनकी आलोचना की। एक यूजर ने कहा, 'इसपे तो FIR करो रणवीर पर ही क्यों'। एक अन्य ने लिखा, "ये ठीक है पर रणवीर ने किया तो वो गलत... फुल टू इक्वलिटी चल रही है"।

इस बीच, इससे पहले पूनम ने एक बार खुलासा किया था कि एक समय था जब उनके परिवार को उनके कारण समाज से बाहर कर दिया गया था। लॉक अप में, उन्होंने एपिसोड में करणवीर बोहरा से कहा, “मैं अभी 3-4 साल पहले की बात कर रही हूं। मैं अपने परिवार के साथ थी - मेरी माँ, पिताजी बहन। ..हम सब साथ रह रहे थे। हमें समाज से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि यह मेरा परिवार था।”

Related News