Urfi Javed Bold Video : अपने लाजवाब फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है. उर्फी इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। उर्फी अक्सर अपने कपड़ों से फैन्स को सरप्राइज देती हैं. हालांकि कई बार उर्फी को इस वजह से कई बार ट्रोल भी करना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी की बोल्डनेस देखने को मिल रही है. इस लुक की वजह से एक बार फिर उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। यहां देखें वीडियो…

उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है और वह पूरी तरह से ब्रालेस नजर आ रही है. इस शर्ट के साथ उर्फी ने नीचे कुछ भी नहीं पहना है। साथ ही उन्होंने अपनी सेना में एक बड़ा बन बना लिया है. वहीं शर्ट के फ्रंट के ऊपर कई बटन खुले हुए हैं। उर्फी ने भले ही शर्ट के साथ पैंट नहीं पहनी हो लेकिन गले में भारी-भरकम पीस पहन रखा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. हमेशा की तरह इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कई यूजर्स उर्फी के इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं.

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी पंत के किरदार से की थी। इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का रोल प्ले किया था. वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से उर्फी ने भी दर्शकों का दिल जीता था. उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरो की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' शामिल हैं।

Related News