फिल्मों में जानें माने एक्टर्स के अलावा कई बाल कलाकार भी आते हैं जो अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग के जरिए लाखों दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ देते हैं। वही एक बाल कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल और क्यूटनेस के दम पर दर्शकों का दिल जीता है। हम जिस बाल कलाकार की बात कर रहे हैं उनका नाम अमन सिद्धकी है। अमन सिद्धकी ने बंकू बन कर अमिताभ बच्चन की मूवी ‘भूतनाथ’ में काम किया था। भूतनाथ मूवी 2008 में रिलीज हुई थी।

ये मूवी आज भी बहुत लोगों को पसंद आती है। इस मूवी में हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भूत का किरदार निभाते नजर आते हैं। इस फिल्म में सभी का मनोरंजन किया था। बंकू ने भी अपने अभिनय के दम पर सभी का दिल जीता था।

लेकिन ये छोटे से बाल कलाकार अब बड़े और काफी हैंडसम हो चुके हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए 14 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती है। आप अमन की अब की तस्वीरों पर नजर डाल सकते हैं।

अमन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी कोई ना कोई फोटो अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इसके अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमन अपनी गानों की वीडियो भी साझा करते हैं।

Related News