आज सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैने प्यार किया' की रिलीज के 31 साल पूरे हो गए हैं। सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली भाग्यश्री ने अपने भोलेपन और शानदार अभियान से लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म का गाना इतना सुपरहिट हुआ कि लोगों ने इसे सुना और इसे खूब गाया। फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री इतनी हिट हुई कि उन्हें एक साथ फोटोशूट करने के ऑफर मिलने लगे।

भाग्यश्री ने एक बातचीत के दौरान एक घटना का उल्लेख किया जो लोगों को आश्चर्यचकित कर गई। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने कहा कि उस समय एक जाने-माने फोटोग्राफर थे जो अब जीवित नहीं हैं। वे सलमान खान और मेरे साथ एक हॉट फोटो लेना चाहते थे। उन्होंने कहा कि एक फोटोशूट के दौरान एक कोने में सलमान खान लिया और कहा, "जब मैं कैमरा सेट, आप उसे (भाग्यश्री) हड़पने चाहिए और उसे चूमने।

मैंने सुना है कि फोटोग्राफर ने क्या कहा," भाग्यश्री ने कहा। सलमान और फोटोग्राफर को नहीं पता था कि मैं उनके पास खड़ा था और यह सुन रहा था। एक फोटोग्राफर की इस तरह की बात ने मुझे थोड़ा झटका दिया। लेकिन सलमान ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी, उससे मुझे बहुत हिम्मत मिली। मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा," भाग्यश्री ने कहा।

अगर आप इस तरह का पोज चाहते हैं, तो आपको भाग्यश्री से बात करनी होगी। सलमान खान की इस बात को सुनकर ऐसा लगा मानो जिंदगी मेरे सामने आ गई। भाग्यश्री ने कहा, "हम उस समय बिल्कुल नए थे, इसलिए फोटोग्राफर ने सोचा होगा कि हम वही करेंगे जो उन्होंने कहा था।" भाग्यश्री ने कहा कि चुंबन दृश्यों कि समय में स्क्रीन पर प्रदर्शित न हो पाने

Related News