सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर तैमूर और इब्राहिम अली खान की मैचिंग टैटू वाली एक तस्वीर साझा की। पोस्ट में सबा दोनों के बीच भाईचारे का प्यार देखकर इमोशनल हो गईं और उन्होंने बताया कि इब्राहिम ने तैमूर जैसा ही टैटू मांगा था.

सबा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “TWiiiiiiNninG ब्रदर्स! एक साथ टैटू..भाइयों में बाहों में! सचमुच इब्राहिम ... ने टिम के समान ही चुना ... कह रहा था, मुझे वही चाहिए जो मेरे भाई के पास है! बंधन से प्यार करो...महशाअल्लाह। बड़ा भाई।" फोटो को प्रशंसकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली। इब्राहिम और सारा अली खान, अमृता सिंह के साथ सैफ अली खान की पहली शादी के बच्चे हैं। अमृता से तलाक के बाद, सैफ ने बाद में करीना से शादी की और इस जोड़े के दो बच्चे हैं, तैमूर और जेह।

सबा अक्सर तैमूर और जेह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सैफ और करीना को अपने बच्चे का नाम जहांगीर रखने के लिए बेरहमी से ट्रोल किए जाने के बाद, सबा ने करीना और जेह की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि केवल माता-पिता का अपने बच्चों पर अधिकार है, और किसी का नहीं। उन्होंने लिखा, "जब एक मां अपने बच्चे को अपने भीतर पालती है और उसे जीवन देती है.. केवल उसे और पिता को... यह तय करने की अनुमति है..बच्चा किसके रूप में और किसके रूप में विकसित होगा... और नाम। कोई नहीं ... कोई नहीं .. और परिवार के अन्य सदस्यों सहित, जो खुशी से सुझाव दे सकते हैं, उनकी बात है। किसी भी चीज़ पर!"

करीना कपूर ने अपने बच्चों के नाम को लेकर ट्रोलिंग पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए गार्जियन से कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो ये ऐसे नाम हैं जो हमें अभी-अभी पसंद आए; यह और कुछ नहीं है। वे सुंदर नाम हैं और वे सुंदर लड़के हैं। यह समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करेगा। मैं इसके बारे में भयानक महसूस करता हूं, लेकिन मुझे सिर्फ ध्यान केंद्रित करना है और इससे गुजरना है। मैं अपने जीवन को ट्रोल्स के माध्यम से नहीं देख सकता।"

करीना कपूर खान आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म टॉम हैंक्स की ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है।

Related News