बिग बॉस के घर में पिछले कुछ दिनों में फीलिंग्स का उतार-चढ़ाव देखा गया है। 'वीकेंड का वार' के दौरान, होस्ट सलमान खान ने प्रतियोगियों को उनके रास्ते में आने वाले एक बड़े मोड़ के बारे में चेतावनी दी। बिग बॉस द्वारा घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद चौबीस घंटे के भीतर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की भी घोषणा की गई, जहां मीडिया ने अपने निचले छह प्रतियोगियों को शॉर्टलिस्ट किया। इसके बाद सिंबा नागपाल को घर से एलिमिनेट होना पड़ा। क्योंकि टॉप 5 प्रतियोगियों में से किसी ने भी उन्हें सेफ करने के लिए नहीं चुना। अब ऐसा लग रहा है कि एक और कंटेस्टेंट ने शो को अलविदा कह दिया है और वो कोई और नहीं बल्कि जय भानुशाली हैं!

शो के नए प्रोमो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को हर्ष लिंबाचिया के साथ एक टास्क के लिए घर में प्रवेश करते दिखाया गया है। इसमें बचते हुए बॉटम 5 कंटेस्टेंट्स राजीव अदतिया, उमर रियाज, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन की भागीदारी शामिल है। उन्हें अपनी हरकतों से टॉप 5 प्रतियोगियों - करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट का ध्यान आकर्षित करना है। इतना ही नहीं बल्कि दर्शकों की ओर से लाइव वोटिंग भी होगी जो तय करेगी कि कौन रहेगा और कौन शो छोड़ेगा।

खैर, सोशल मीडिया की चर्चा के अनुसार, जय ही वह है जिसे सबसे कम वोट मिले हैं उसके बाद जय इस शो से इविक्ट हो गए हैं। हालाकिं मेकर्स ने इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं की है।


इस बीच, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके पति रितेश उनके साथ आएंगे या नहीं यह अभी भी एक रहस्य है।

Related News