मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका बनकर ऐसा तहलका मचा दिया था कि उनका यह किरदार आज भी याद किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कई लोग उर्वशी ढोलकिया को उनके किरदार कोमोलिका के नाम से भी जानते हैं। इतनी ईमानदारी से भूमिका निभाई कि कई लोग वास्तविक जीवन में भी उनके बारे में सोचने लगे।

उर्वशी ने अब एक नए इंटरव्यू में कहा कि 'कसौटी जिंदगी की' शो में नेगेटिव किरदार निभाने के बाद कोई भी उनके करीब आने से नहीं चूका। 17 साल की उम्र में उर्वशी ने बताया कि उनके दो जुड़वां बेटों का जन्म हुआ। जब उसके बेटे बड़े हो गए, तो वह काम पर लौट आई। लोग उनके टेलीविजन किरदार को उनकी असल जिंदगी से जोड़ने लगे.

अपने एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा, "जब मेरे बेटे बड़े होने लगे और मैं काम पर लौटी तो मुझे एक ऐसा रोल मिला, जिसके पास कोई नहीं भटकता था। उस किरदार को शो में निभाने के बाद मुझे किसी से कोई ऑफर नहीं मिला। हर कोई मुझे उस किरदार से जोड़ने लगा, मगर मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं थी। जब एकता कपूर ने उन्हें कमोलिका के रोल के लिए कास्ट किया था तो उन्होंने उर्वशी से कहा था कि वह टेलीविजन पर अगला सेक्स बम होंगी। उर्वशी की हंसी एकता पर छूट गई थी। अभिनेत्री ने कहा कि उनके दिमाग में ऐसा कुछ नहीं था। वह सिर्फ एक अच्छा काम करना चाहते थे। उर्वशी ने अपनी जिंदगी के 38 साल इंडस्ट्री में बिताए हैं।

Related News