'खतरों के खिलाड़ी 12' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. 13 प्रतियोगियों ने शो दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन की यात्रा की है। नए प्रोमो फैन्स को खूब धमाल मचा रहे हैं. इतना ही नहीं टेलीविजन के तमाम चर्चित कंटेस्टेंट भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी केप टाउन मस्ती की फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इसी कड़ी में रुबीना दिलाइक ने अपना नया वीडियो डालकर सभी को हैरान कर दिया है. रुबीना दिलाइक ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर साफ हो रहा है कि रुबीना 'बिग बॉस 14' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं.

बता दे की, रुबीना कपड़े से लटके योग के एक से बढ़कर एक आसन करती नजर रही हैं. यह एरियल योगा है, जिसके जरिए रुबीना धाकड़ स्टंट करने के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही हैं। रुबीना दिलाइक ने अपना योग वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं एक महिला हूं, मैं उग्र हूं। मैं सेक्सी हूं, मैं दिव्य हूं... मैं अपराजेय हूं। रुबीना का यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है और है उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related News