अक्किनेनी नागार्जुन, जो 60 साल की उम्र में भी खूबसूरत दिखते हैं, प्रशंसकों को रोमांचित करते हैं। उसे देखकर, कोई भी अनुमान नहीं लगा सकता है कि उसकी उम्र क्या है। नागार्जुन ने अपनी फिटनेस पर इतना ध्यान दिया, पुराने गेटअप में आकर सभी को चौंका दिया। वह तेलुगु बिग बॉस सीजन की मेजबानी करेंगे। उन्होंने बिग बॉस सीजन 4. के लिए एक प्रोमो जारी किया है जिसमें नागार्जुन के प्रशंसक और तेलुगु दर्शक नागार्जुन को देखकर आश्चर्यचकित हैं।

यह अफवाह है कि बिग बॉस सीजन 4, जो टेलीविजन दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करेगा जल्द ही शुरू होने वाला है। उन्होंने इस संबंध में एक प्रोमो जारी किया है। हाल ही में नागार्जुन के लुक का प्रोमो जारी किया गया था। वह सफेद बालों और मूंछों वाले एक बूढ़े व्यक्ति की तरह दिखता है और सभी को चौंका रहा है। प्रोमो में 'ओ गोपी' कहते हुए नागार्जुन थोड़ा मुस्कुराए। स्टार ने सोशल मीडिया पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया "आगे क्या होता है यह देखने के लिए बने रहें"।

बिग बॉस सीज़न 3 में, नागार्जुन को एक गुड़िया पकड़े हुए देखा गया था, जो पांडु नाम के एक बंदर की तरह दिख रहा था और उसके साथ कई बातें साझा कर रहा था। इस बीच, नेटिज़न्स यह सुनना चाहते हैं कि नागार्जुन, जो सीजन 3 में एक टिप-टॉप के रूप में तैयार थे, इस बार पुराने गेटअप में दिखाई देंगे। स्टार को अपने लुक के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए हमें कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

Related News