नोरा फतेही के हर अवतार को दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस, स्टाइलिश लुक्स और एक्टिंग से दुनिया के लोगों पर खूब जादू किया है. ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है. खासकर नोरा अपने लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. आज पूरी दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वाले मौजूद हैं। नोरा भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

नोरा सोशल मीडिया लवर हैं


नोरा बीते दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लेटेस्ट लुक की झलक अक्सर देखने को मिलती है. दुनिया भर के लोग उनके हर अवतार पर मोहित हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर किया है, जिससे लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

नोरा ने दिखाई कातिलाना अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नोरा को पिंक कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। इस दौरान वह अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. नोरा हर फोटो में एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं।

बेहद हॉट लग रही हैं नोरा


लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा ने सटल मेकअप किया है और बन बनाया है। इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी नोरा


नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'झलक दिखला जा 10' में बतौर जज नजर आ रही हैं. नोरा ने आइटम नंबर्स के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह एबीसीडी फिल्म में अभिनय का हुनर ​​दिखा चुकी हैं। वह अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News