वरुण धवन ने रविवार शाम अलीबाग के द मेंशन हाउस में एक निजी समारोह में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की। अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा की भी शादी की खबरे हैं। रोहन श्रेष्ठा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बचपन के दोस्त हैं और अकसर वह दोनों एक-दूसरे के साथ भी दिखाई देते हैं।

इस बात पर अब श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर का बयान आया है और उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में कहा कि मुझे इस बात से कोई समस्या नहीं है कि श्रद्धा किसे अपना लाइफपार्टनर चुनती है। उन्होंने ये भी कहा कि वे रोहन और श्रद्धा के रिलेशन से अंजान हैं, साथ ही उन्हें इस बारे में जानकारी भी नहीं है कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस भी हैं या नहीं।"

इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा और रोहन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, "मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं और उसे समर्थन करूंगा जब भी वह इस कदम को उठाने के बारे में सोचेगी। और केवल रोहन श्रेष्ठा ही क्यों? अगर वो मेरे पास आकर कहती है कि मैं उससे (जिसे भी उसने चुना है) शादी करना चाहती हूं, मुझे इस बात पर कोई ऐतराज नहीं होगा."

उन्होंने आगे कहा कि "रोहन बहुत अच्छा लड़का है, वह बचपन से ही हमारे घर आता है। श्रद्धा ने मुझे ये नहीं बताया कि उसका रोहन से कोई शादी करने का प्लान है। मेरे लिए वह अभी भी बचपन के ही दोस्त है।"

साल 2020 में भी रोहन श्रेष्ठा और श्रद्धा कपूर शादी को लेकर खबरें आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा, "मैं अभी अपने काम के वजह से बहुत व्यस्त हूं, ऐसे में मेरे पास किसी और चीज के लिए समय नहीं है।"

Related News