स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट ने मंगलवार को सिलसिला सिडनाज का नाम से एक फिल्म की घोषणा की, जो बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की यात्रा का पता लगाएगी। दोस्ती, प्यार और रोमांस की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में रियलिटी शो के अनदेखे फुटेज होंगे, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज के जोड़े के रूप में अच्छे और बुरे समय को दिखाया जाएगा।

सिद्धार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में रास्ते पार किए। दोनों सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में बंध गए और दोस्त बन गए। जहां शहनाज़ ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 के अभिनेता के लिए भावनाओं को स्वीकार किया है, वहीं सिद्धार्थ ने हमेशा कहा है कि शहनाज़ एक अच्छी दोस्त हैं।

बिग बॉस 13 के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने कई संगीत वीडियो में स्क्रीन स्पेस साझा किया। दोनों को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ट्रैक "शोना शोना" के संगीत वीडियो में देखा गया था। उन्होंने दर्शन रावल की "भुला दूंगा" में भी अभिनय किया। सिद्धार्थ ने जहां बिग बॉस 14 में भाग लिया, वहीं शहनाज शो में बतौर गेस्ट नजर आईं।

इस साल की शुरुआत में एक लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने शहनाज गिल से पूछा था कि क्या वह कभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। अपने अनोखे अंदाज में शहनाज ने कहा था, "किसी डायरेक्टर को अच्छा लगेगा तो करेगा वो फिल्म।"

सिलसिला सिडनाज़ का का प्रीमियर 22 जुलाई को वूट पर होगा।

Related News