लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री, पायल रोहतगी ने अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ हमेशा के लिए अपनी जर्नी शरू कर दी है। दोनों 9 जुलाई, 2022 को आगरा के होटल जेपी पैलेस में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। संग्राम और पायल की प्रेम कहानी रियलिटी शो, सर्वाइवर्स इंडिया पर शुरू हो गई थी, और दोनों ने शादी करने से पहले 12 साल तक एक दूसरे को डेट किया।

9 जुलाई, 2022 को, संग्राम सिंह ने अपने आईजी हैंडल पर पायल रोहतगी के साथ अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की थी। तस्वीरों में पायल लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को स्लीक बन और बिना मेकअप के पूरा किया। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया और अपनी ब्राइडल ग्लो को फ्लॉन्ट किया। दूसरी ओर, उनके दूल्हे, संग्राम ने उन्हें एक मैचिंग पगड़ी के साथ एक सफेद सूट पहना।

14 जुलाई, 2022 को, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने इंडिया हैबिटेट सेंटर, दिल्ली में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की। इस आयोजन के लिए, दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे। पायल ने अपनी कमर के चारों ओर कट-आउट डिटेलिंग वाला एक शिमरी गाउन पहना था, और उसने अपने लुक को स्टोन-जड़ित जूलरी से पूरा किया। उन्होंने अपना सिंदूर और चूड़ा दिखाया और तस्वीरों में अपनी नई दुल्हन की चमक बिखेर दी। वहीं दूसरी ओर, संग्राम काले रंग के टक्सीडो में काफी हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने ब्लैक बो टाई, सफेद शर्ट और मैचिंग पॉकेट स्क्वायर के साथ पेयर किया था।

संग्राम और पायल की शादी का रिसेप्शन काफी चर्चित रहा। उसी से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित कई राजनीतिक हस्तियों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की और नवविवाहितों को उनकी नई शुरुआत के लिए आशीर्वाद दिया।

Related News