रविवार को प्रसारित होने वाले खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रत्याशित एपिसोड से पहले, प्रतियोगी अर्जुन बिजलनी की पत्नी शो में उनकी यात्रा के बारे में उत्साहित लग रही थी और उन्होंने साझा किया कि उन्हें उन पर गर्व है। नेहा स्वामी ने यह भी कहा कि अर्जुन 'दुनिया की सारी खुशियों' के हकदार हैं।

"मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे जान ... मुझे पता है कि आपने वास्तव में क्या किया है .. आप दुनिया में सभी खुशियों के लायक हैं .. @arjunbijlani ," उसने जोड़े की एक खुश तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा।

जुलाई में लॉन्च हुए खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केप टाउन में हुई थी। अर्जुन के अलावा, सीजन में अन्य फाइनलिस्ट दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद हैं, जबकि राहुल वैद्य और सना मकबुल भी अंतिम सप्ताह में पहुंचे।

इससे पहले indianexpress.com के साथ बातचीत करते हुए, नागिन स्टार ने एडवेंचर रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के बारे में बात की। यह कहते हुए कि जब कोई इस तरह की प्रतियोगिता में होता है, तो शालीनता के लिए कोई जगह नहीं होती है, उन्होंने कहा, “इरादा हमेशा जीतने का होता है। अगर वह आत्मा नहीं है, तो तुम अपने आप को धक्का नहीं दे पाओगे। ठीक यही मैंने किया। मैं ईमानदारी से नहीं जानता कि शो किसने जीता है, लेकिन मैंने बहुत सारे स्टंट किए हैं जो मुझे लगा कि मैं नहीं कर पाऊंगा। मेरा मानना ​​है कि शारीरिक ताकत से ज्यादा आपकी मानसिक और इच्छाशक्ति से बहुत कुछ जुड़ा है। और फिर रोहित शेट्टी भी आपके आस-पास हैं, जो आपको बेहतर करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

जबकि अफवाहें व्याप्त हैं कि अर्जुन बिजलानी पहले ही रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट की गई श्रृंखला जीत चुके हैं, निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि खतरों के खिलाड़ी 11 जीतने के बाद अर्जुन भी बिग बॉस 15 में प्रवेश करेंगे।

Related News